होम > ज्ञान > सामग्री

K9 क्रिस्टल क्या है

Jan 21, 2019

K9 क्रिस्टल, जिसे K9 ग्लास भी कहा जाता है, ऑप्टिकल कोटिंग और अन्य क्षेत्रों के लिए सामग्री से बने K9 क्रिस्टल ट्राफियों को भी संदर्भित कर सकता है, प्रकाश संचरण के प्रभाव, अपवर्तन, कठोरता और राल सामग्री के ऊपर बनावट। प्रसंस्करण मुख्य रूप से कटिंग पॉलिशिंग और प्रेशर-कास्ट (पिघलने वाले बर्तन के अधीन)। ऑप्टिकल ग्लास से संबंधित K9 सामग्री, क्रिस्टल क्लियर, प्रसंस्करण कारखानों के लिए बहुत सारे K9 क्रिस्टल ट्रॉफी, उनके प्रसंस्करण के उत्पाद, जिसे बाजार में क्रिस्टल मेडल उत्पाद कहा जाता है।


K9 ग्लास यूरोपीय संघ के rhinestones (क्रिस्टल) की पहली परिभाषा 24% से अधिक की PBO सामग्री है। K9 ग्लास में PBO, अपवर्तनांक नहीं है, जिसमें सीसा युक्त ग्लास का अपवर्तनांक अप करने के लिए है।

क्यों बेचते हैं K9 K9 मानव निर्मित क्रिस्टल ट्रॉफी उत्पादन का उच्चतम स्तर है, चीन में Rhinestones पर कोई कानून नहीं है, बी क्रिस्टल ग्लास से बना है क्रिस्टल क्रिस्टल ट्रॉफी का उत्पादन भी होता है जिसमें प्रमुख क्रिस्टल निर्माता होते हैं।


एक विदेशी देश में कृत्रिम क्रिस्टल की यूरोपीय संघ की कानूनी परिभाषा निम्नलिखित है, यदि आप K9 ग्लास का उपयोग क्रिस्टल बेचने का दावा करते हैं, तो अन्य आपको बता सकते हैं।


एसआई नंबर 312/1972 - यूरोपीय समुदाय (क्रिस्टलग्लास) विनियम, 1972।


पूर्ण लीड क्रिस्टल- 30% धातु आक्साइड (%) PbO% 30% घनत्व 3 · 00 अपवर्तक सूचकांक nD> 1 · 545


लीड क्रिस्टल - 24% धातु आक्साइड (%) PbO% 30%


1972 में यूरोपीय संघ के प्रावधान 30% से अधिक या बराबर ऑक्साइड सामग्री का नेतृत्व करते हैं, घनत्व 3 जी / सेमी 3 से अधिक है, अपवर्तक सूचकांक 1.545 ग्लास पूर्ण लीड क्रिस्टल से अधिक या बराबर, लीड ऑक्साइड सामग्री 24% से अधिक या बराबर है। ग्लास, लेड क्रिस्टल, क्रिस्टल ग्लास को स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं किया जाता है, अक्सर 24% से कम लेड-ग्लास लेड ऑक्साइड की मात्रा होती है। सीसा ऑक्साइड सामग्री का लाइसेंस 24% ग्लास ग्लास से अधिक या उसके बराबर प्रदान करता है, जिसे क्रिस्टल कहा जा सकता है और लीड ऑक्साइड सामग्री को 24% से अधिक या बराबर लेड ग्लास के रूप में जाना जाता है, जिसे लीड ग्लास को लीड क्रिस्टल के रूप में जाना जाता है, इससे अधिक या इसके बराबर। 30% ग्लास को पूर्ण लीड क्रिस्टल कहा जाता है, इसमें ग्लास जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है।