होम > ज्ञान > सामग्री

क्यों क्रिस्टल degaussing करते हैं?

Jan 23, 2019

कुछ लोगों को क्रिस्टल अयस्क, या चक्कर आना, या palpitations, या एक जंगली सपना है, या अवसाद विक्षेत्रण बिना कुछ मिलता है, नकारात्मक ऊर्जा के शेष कारणों से पहले हो सकता है ।


कुछ लोग, के बाद आप क्रिस्टल पाने के लिए और बहुत खुश हो जाएगा, बहुत उत्साहित, बालसुलभ daihatsu, whim, प्रेरणा, कृति, एक ही अर्थ है, वहां जाने से पहले अवशिष्ट ऊर्जा रहे हैं । बस बाद की तुलना में भाग्यशाली ।


degaussing को अवशिष्ट ऊर्जा, क्रिस्टल को अपने मूल स्वरूप है, जो स्मृति वहां है दुनिया में है कि कोई अच्छा और कोई बुराई ऊर्जा था बहाल करने के लिए पता था । ऊर्जा, यह तटस्थ है, क्रिस्टल भी तटस्थ है । लेकिन प्रवृत्तियों के ब्रह्मांड, साथ ही साथ मानव आत्मा के पूरे विकास, सकारात्मक, सकारात्मक, सकारात्मक, क्रिस्टल ऊर्जा, विकास में सकारात्मक, सकारात्मक, सकारात्मक दिशा के प्रति संवेदनशील प्राणियों की मदद । तो, अगर कोई तुम क्रिस्टल अयस्क की आलोचना की, बिजली गरीब है, वे खुद को परास्नातक के सदस्यों को फोन करते हैं, उंहें अच्छी तरह से उठा, अच्छी तरह हंसते हुए कहते हैं, कभी नहीं मन ।


तुम क्रिस्टल अयस्क मूल रूप से तटस्थ ऊर्जा पता है, यह आलोचकों की एक दर्पण की तरह दर्शाता है, आलोचना अपने खुद की आलोचना, यह एक कुल प्रतिबिंब है! फिर भी हंसते हुए कहते है और अच्छा है, यहां तक कि परेशान बिना, यह आमतौर पर बहुत भारी चेहरा है, और अक्सर गुस्से में है । क्रिस्टल रत्न घर और degauss फिर से, अपनी ऊर्जा छोड़ नहीं है ।


degaussing, कंप्यूटर डिस्क के रूप में "reprogramming", पूर्व ऊर्जा को हटाने, वहां हमारे लिए नए स्थानों का उपयोग कर रहे हैं । degaussing ही क्रिस्टल अयस्क की ऊर्जा को खत्म नहीं करता है, कि आप निरपेक्ष आराम का उपयोग करना चाहते हैं!